अलवर में पांच महिलाओं सहित दस लोग अचेतावस्था मिलने से सनसनी

 

दस लोग अचेतावस्था में मिलने से सनसनी
दस लोग अचेतावस्था में मिलने से सनसनी

अलवर राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र में पांच महिलाओं और दो बच्चों सहित दस लोग अचेतावस्था में मिलने से सनसनी फैल गयी।

अचेतावस्था में मिले सभी लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां थोडी थोडी देर में सभी को जगाया जा रहा है लेकिन वह घटना के बारे में कुछ बताने की स्थिति में नही है। पुलिस के अनुसार सभी की स्थिति खतरे से बाहर है।

पुलिस के अनुसार संभवत इन लोगों को किसी ने लूट के इरादे से नशीला पदार्थ खिला दिया होगा जिसके कारण सभी अचेतावस्था में आ गये । भिवाडी थाने के जय प्रकाश ने बताया कि आज सवेरे स्थानीय घर्मशाला में इन लोगों के अचेत होने की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी गयी । इस सूचना पर मौके पर पपहुंची पुलिस ने इन लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जाता है कि हरियाणा के अलग अलग स्थान के यह लोग बाबा मोहन राम काली खोली मंदिर के दर्शनार्थ कल रात यहां आये थे। पुलिस ने आशंका व्यक्त की कि कल रात को यहां आते समय किसी अज्ञात बदमाश ने लूट के इरादे से उन्हें खाने में कोई नशीली चीज मिलाकर दे दी होगी जिसके खाने से सभी अचेत हो गये।

उन्हेंने बताया कि आज सवेरे जब इन लोगों को बार बार उठाने के बावजूद नही जगने पर मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी । पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।