मिदनापुर में मोदी की किसान रैली में टेंट गिरने से 67 घायल

tent collapses during PM Modi's  Midnapore farmer rally, 67 injured
tent collapses during PM Modi’s Midnapore farmer rally, 67 injured

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान रैली में मूसलाधार बारिश के कारण टेंट गिरने से कम से कम 67 लोग घायल हो गए जिसमें तीन की हालत गंभीर है।

मोदी मूसलाधार बारिश के दौरान रैली को संबोधित कर रहे थे। टेंट गिरने के बाद मामूली भगदड़ मच गई जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। तीन दिन से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण टेंट के लिए लगाया गया स्टील का ढांचा कमजोर हो गया था।

काफी संख्या में लोग मोदी को सुनने के लिए पहुंचे थे। कुछ उत्साहित लोग मोदी की एक झलक देखने के लिए स्टील के खंभों पर चढ़ने लगे। यह देखकर मोदी उन्हें उतरने के लिर बार-बार अनुरोध कर रहे थे।

इस बीच टेंट के लिए लगाए गए स्टील के ढांचे के कुछ जोड़ अचानक टूट गए और वह नीचे गिर गया। इससे कुर्सी पर बैठे कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए। टेंट गिरने के बाद वहां भगदड़ मच गई जिसमें कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है।

भाषण समाप्त करने के बाद मोदी घायलों का हाल-चाल जानने के लिए मिदनापुर अस्पताल गए। घायलों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। मोदी सभी घायलों से मिले और उनसे हाल चाल पूछा।

ममता बनर्जी ने कहा कि हम लोग आज मिदनापुर रैली में घायल हुए लोगों की जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। सरकार घायलों को सभी चिकित्सा सहायता दे रही है।

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी गिरिश चंद्र बेरा ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। जिलाधिकारी ने भी कहा कि हालात नियंत्रण में है।