टेक्सास हमलावर साल्वाडोर रामोस ने सोशल मीडिया पर दी थी रेप की धमकी

टेक्सास। अमरीका में टेक्सास शहर के एक स्कूल में 21 लोगों की गोली मारकर हत्या किए जाने के कुछ दिनों पहले पता चला था कि हमलावर ने सोशल मीडिया एप पर दुष्कर्म और गोलीबारी की धमकी दी थी।

सीएनएन ने सोशल मीडिया के हवाले से बताया कि टेक्सास के एक स्कूल में हमला करने वाला हमलावर साल्वाडोर रामोस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया नेटवर्किंग एप-यूबो पर स्कूल में दुष्कर्म और गोलीबारी करने की धमकी दी थी।

हमलावार रामोस ने एप पर खरीदी गई राइफल दिखाई थी जिसका उपयोग उसने स्कूल के मासूम छात्रों को मारने में इस्तेमाल किया था। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार सभी सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इस आत्मघाती हमले को पहले ही देखा था।

सूत्रों के मुताबिक सोशल मीडिया पर हमलावर की इस धमकी को गंभीरता से नहीं लिया गया, जिसकी वजह से टेक्सास के उवाल्डे के एक प्राथमिक विद्यालय के 19 विद्यार्थी और दो शिक्षिकाओं को अपनी जान गंवानी पड़ी।

यूबो के प्रवक्ता ने कहा कि मैं आत्मघाती हमले से लोगों की मौत पर बहुत दुखी हूं और उनकी जांच के लिए जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि वह कंपनी उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा को गंभीरता से लेती है और हमलावर रामोस के खाते की जांच कर रही है, हालांकि उसके खाते से कोई विशेष जानकारी नहीं मिली है।