पति पत्नी और वो में दिखाई देगा भूमि का ग्लैमरस अवतार

 

The glamorous avatar of Bhoomi will be seen in husband and wife
The glamorous avatar of Bhoomi will be seen in husband and wife

भूमि पेडनेकर जिन्होंने इस साल की शुरुआत में बाला और सांढ़ की आंख जैसी फिल्मों में काफी प्रभावी भूमिकाएं की हैंए वह अब निर्माता भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा की पति पत्नी और वो में इससे पहले कभी न देखें गए अवतार में दिखाई देंगी।

पति पत्नी और वो बीआर चोपड़ा की 1978 की फिल्म का रीमेक है जो उसी नाम से दोबारा बनाई जा रही हैए इस कॉमिक ड्रामा फिल्म में भूमि ने कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका निभाई हैए जबकि अनन्या पांडे ने उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया है। भूमि पहली बार किसी फिल्म में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में उसे बहुत अलग तरह से स्टाइल किया गया है। चूंकि यह पहली बार है जब भूमि इस अवतार में दिखाई देंगी और वह निश्चित रूप से इस भूमिका में दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगी।

भूमि ने फिल्म में कार्तिक की पत्नी वेदिका त्यागी की भूमिका निभाई है। भूमि कहती हैं कि ष्वेदिका का किरदार एक रोमांचक साहसिक कार्य रहा है! फिल्म के अंदर मैं एक बॉम्बे की लड़की हूं और आखिरकार मुझे एक ऐसा किरदार निभाने को मिला है जो कुछ हद तक मेरे साथ जुड़ा हुआ है।

मैंने इस फिल्म का क्लासिक हिस्सा नहीं देखा है पर यह फिल्म का मॉडर्न टेक है जो मुझे लगता है काफी रोमांचक है। यह इतनी मज़ेदार फिल्म है जिसमें बहुत प्यार और सशक्तिकरण जुड़ा हुआ है! बिना कोई शक के यह मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक है !

पति पत्नी और वो का निर्माण भूषण कुमारए जूनो चोपड़ाए कृष्णन कुमार द्वारा किया हैए जो मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित है। टी.सीरीज और बीआर स्टूडियो के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 6 दिसंबरए 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।