गुस्से में तीन तलाक कहने पर पति की उसके ससुराल वालों ने की धुनाई

 The husband's in-laws smelled of anger after saying three divorces in anger

मध्यप्रदेश | बैतूल जिले में गुस्से में अपनी पत्नी को तीन बार तलाक देने वाले पति की उसके ससुराल वालों ने जम कर धुनाई कर दी। पति का अारोप है कि उसने पत्नी की कई साल से चली आ रही प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी को तीन बार तलाक दिया था। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। मारपीट से बुरी तरह घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सारणी पुलिस सूत्रों ने बताया कि पाथाखेड़ा निवासी मोहम्मद शब्बीर ने कल शाम अपनी पत्नी ज़ैनब आरा को गुस्से में आकर तीन बार तलाक कह दिया। इसके कुछ देर बाद ज़ैनब के घर वालों ने शब्बीर की जमकर धुनाई कर दी। शब्बीर को बेहोशी की हालत में घोड़ाडोंगरी अस्पातल में भर्ती कराया गया।

शब्बीर के मुताबिक उसका निकाह चार साल पहले ज़ैनब से हुआ था। उसने आरोप लगाया कि शादी के कुछ महीने बाद मां और बहन की तबियत खराब होने पर उसने अपनी नौकरी बाहर होने के कारण जैनब को पाथाखेड़ा में घर पर ही छोड़ने की बात कही। इस पर ज़ैनब के घरवालों ने पंचायत बुलवा ली।

पंचायत ने फैसला दिया कि जहां शौहर रहेगा, बीवी भी उसी के साथ रहेगी। इसके बाद जैनब भी उसके साथ आ गई। इसके बाद दोनों का छोटी-छोटी बात पर विवाद होता रहा।
घटना के दिन भी दोनों में काफी नोकझोंक हुई, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर ज़ैनब के परिजन के सामने ही उसे तीन बार तलाक कह दिया।