कुख्यात हत्यारा दिल्ली में गिरफ्तार

The infamous murderer arrested in Delhi

The infamous murderer arrested in Delhi

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली| हत्या के कई मामलों में वांछित एक कुख्यात अपराधी को सोमवार सुबह दक्षिण दिल्ली में एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। यह कुख्यात अपराधी उत्तर प्रदेश व दिल्ली में हत्या के प्रयास समेत हत्या के कई मामलों में वांछित था। पुलिस ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 4.30 बजे की है, जब आरोपी तनवीर एक व्हाइट स्विफ्ट डिजायर कार में ओखला मंडी की तरफ आ रहा था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि तनवीर अपने एक साथी के साथ ओखला मंडी आएगा। पुलिस की टीम ने एक जाल बिछाया और ओखला मंडी के बाहर की सड़कों की नाकाबंदी करके वाहनों की तलाशी शुरू कर दी।

अधिकारी ने कहा,जांच के दौरान पुलिस को एक सफेद स्विफ्ट डिजायर कार पर संदेह हुआ और इसे रोकने के लिए कहा गया। कार चालक तनवीर बचने की कोशिश में एक बैरिकेड से टकरा गया। इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी की, लेकिन पुलिसकर्मियों की बुलेटप्रूफ जैकेट की वजह से उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

उन्होंने कहा, खुद को बचाने के लिए पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद तनवीर को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका साथी बच निकलने में कामयाब रहा।उन्होंने कहा, तनवीर ने 23 अक्टूबर, 2017 को अपने गैंग के सदस्यों के साथ दो घंटे के भीतर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर व ब्रह्मपुरी में दो लोगों की हत्या कर दी थी।

अधिकारी ने कहा कि तनवीर 2016 से फरार चल रहा था। तनवीर के सिर पर 70,000 रुपये का ईनाम था। तनवीर उत्तर प्रदेश के एक हत्या के मामले में भी वांछित था। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले पुलिस ने उसके कुछ साथियों को गिरफ्तार किया था।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो