डिजिटल प्लेटफॉर्म कहानी सुनाने का रोचक जरिया : इम्तियाज अली

The interesting way to tell digital platform story: Imtiaz Ali

The interesting way to tell digital platform story: Imtiaz Ali

मुंबई| फिल्मकार इम्तियाज अली का मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म और वेब श्रृंखलाएं कहानी सुनाने का एक रोचक जरिया हैं। इम्तियाज ने सोमवार को एएलटी बालाजी के ‘द टेस्ट केस’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, यह बहुत ही रोचक बात है। आपको वेब श्रृंखला पर दिलचस्प कहानियां मिल सकती हैं। यह एक नई दुनिया है, जो हमारे सामने खुल रही है और हम सभी निर्देशक इसे लेकर उत्साहित हैं। जो कहानियां हम समयावधि के कारण फिल्म में नहीं सुना सकते, उन्हें यहां पेश कर सकते हैं।

इम्तियाज ने कहा कि वह स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपनी इमानदार राय रखते हैं।उन्होंने कहा, मैं स्क्रीनिंग पर झूठ नहीं बोलता। अगर कोई मेरा दोस्त है, तो मैं उन्हें ईमानदारी से बताऊंगा क्योंकि मेरा मानना है कि किसी को भी अपने पेशे में झूठ नहीं बोलना चाहिए।इम्तियाज ने उन अफवाहों का भी खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह ‘जब वी मेट’ के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो