नरेन्द्र मोदी सरकार अब तक सभी मोर्चे पर विफल रही है-कांग्रेस

नरेन्द्र मोदी सरकार अब तक सभी मोर्चे पर विफल रही है-कांग्रेस
नरेन्द्र मोदी सरकार अब तक सभी मोर्चे पर विफल रही है-कांग्रेस

पटना | कांग्रेस ने आज कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार अब तक सभी मोर्चे पर विफल साबित हुयी है और ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के इरादे से सिर्फ विपक्ष पर अनर्गल आरोप लगा रही है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं बिहार के सुपौल से पार्टी की सांसद  रंजीत रंजन ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत मोदी सरकार पिछले चार वर्षों से सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है । उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पिछले लोकसभा के सत्र के दौरान भ्रष्टाचार और दलित उत्पीड़न समेत कई अन्य ज्वलंत मुद्दों पर सदन में चर्चा की मांग कर रही थी लेकिन सत्तारूढ दल ने इससे बचने के लिये जानबूझ कर सदन नहीं चलने दिया और विपक्ष पर इसका तोहमत लगाया ।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि वर्तमान में पंजाब नेशनल बैंक के अरबों रूपये के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी , दलित उत्पीड़न की बढ़ती घटनाएं और महंगायी जैसे कई अहम मुद्दे हैं । भाजपा इन सब मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के इरादे से विपक्ष पर अनर्गल आरोप लगा रही है । उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार के सत्ता में आने के बाद पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुयी है।