फ्लाइट में यात्री को गैस की थी शिकायत, करवानी पड़ी एमरजैंसी लैंडिग

The passenger had gas in the flight, complained, the Emergency landing
The passenger had gas in the flight, complained, the Emergency landing

सबगुरु न्यूज़, दुबई। दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की फ्लाइट में एक यात्री के हवा छोड़ने पर हंगामा हो गया और विमान की विएना में एमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ गई।

दरअसल विमान में जब एक यात्री के हवा छोड़ने की वजह से बाकी यात्री परेशान हो गए तो उन्होंने उस यात्री को लेकर आपत्ति जताई तो यात्री ने कई न्यूज रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए पाद रोकने से इंकार कर दिया।

यात्री को गैस की समस्‍या थी और उसने फ्लाइट में इतनी बदबू (गैस छोड़कर) फैलाई कि सह यात्रियों के साथ मार-पीट की नौबत आ गई। पायलट ने विएना इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट रोकने का निर्णय लिया।

पायलट ने यात्रियों के हंगामा करने की शिकायत की और जैसे ही प्लेन लैंड हुआ, पुलिस एयरक्राफ्ट के पास पहुंची और 4 लोगों को एयरक्राफ्ट से हटा दिया गया।

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि हवा पास करने वाले शख्स का क्या हुआ लेकिन इसके साथ दो महिलाएं, जो उसी पंक्ति में बैठी थीं, को भी फ्लाइट से बाहर कर दिया गया।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो