The Sky Is Pink ट्रेलर: मुश्किलों से जूझती एक लव स्टोरी है प्रियंका-फरहान की फिल्म

the-sky-is-pink-trailer-review-priyanka-chopra-zaira-wasim-farhan-akhtar
the-sky-is-pink-trailer-review-priyanka-chopra-zaira-wasim-farhan-akhtar

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित शरफ की फिल्म “The Sky Is Pink” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म एक लव स्टोरी बेस्ड है और हर लव स्टोरी की तरह ही यह भी समस्याओं से भरी हुई है।

आपको ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव सब कुछ देखने को मिलेगा। द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं। प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। फिल्म में दोनों पति-पत्नी बने हैं, वहीं जायरा उनकी बेटी के रोल निभा रही है।

कौन है आयशा चौधरी?
आयशा चौधरी एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं। उन्होंने My Little Epiphanies किताब लिखी थी, जो कि उनके निधन से एक दिन पहले पब्लिश हुई थी। आयशा का जन्म 27 मार्च 1996 को दिल्ली में हुआ था, लेकिन गंभीर बीमारी पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित होने की वजह से आयशा की मौत महज 18 साल में हो गई थी। बता दें, जन्म के समय ही आयशा को इम्यून डेफिसेंसी डिसऑर्डर था। 6 महीने में आयशा को बोन मैरो ट्रांसप्लांट से गुजरना पड़ा था। इस ट्रांसप्लांट का साइड इफेक्ट ये हुआ कि वे फेफड़ों से जुड़ी बीमारी pulmonary fibrosis हो गई।

सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।