पूरा देश बिग बी के लिए पागल है : आर. बाल्की

The whole country is crazy for Big B: R. Baalki
The whole country is crazy for Big B: R. Baalki

मुंबई : निर्देशक आर.बाल्की ने अपनी पहली फिल्म ‘चीनी कम’ से लेकर आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ तक अपनी सभी फिल्मों में महानायक अमिताभ बच्चन को जरूर स्थान दिया है। उनका कहना है कि पूरा देश बिग बी के लिए पागल है और वह खुद इस दीवानगी का हिस्सा भर हैं।

बाल्की ने अपनी सभी फिल्मों में अमिताभ की अभिनय प्रतिभा के विभिन्न पहुलओं को बखूबी पर्दे पर उभारा है, चाहे ‘चीनी कम’ में एक 64 वर्षीय व्यक्ति और 34 वर्षीया महिला के बीच की प्रेम कहानी हो, ‘पा’ में 12 वर्षीय प्रोजेरिया के मरीज की भूमिका या फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ द्वारा निभाया गया एक असफल कलाकार और शराबी का किरदार हो।

अमिताभ ने बाल्की की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ और ‘की एंड का’ में भी अतिथि भूमिका निभाई।

यह पूछने पर कि क्या वह बिग के लिए दीवाने हैं, उन्होंने कहा, “मैं ही अमिताभ बच्चन के लिए पागल नहीं हूं, बल्कि पूरा देश पागल है। मैं तो सिर्फ इस देश का एक हिस्सा हूं।”

VIDEO: देखिये मजेदार खेल जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा

उन्होंने कहा, “मैं आपको बताता हूं कि इस फिल्म (पैडमैन) में भी मिस्टर बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। हां, यह अतिथि भूमिका है, लेकिन एक बार आप फिल्म देखेंगे तो कहानी में उसकी प्रासंगिकता को समझेंगे। मैं जानता हूं कि लोग कहते हैं कि मैं उन्हें अपनी फिल्मों को कहीं न कहीं जरूर जगह देता हूं, लेकिन उनका निभाया किरदार हर फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होता है।”

कहां है सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर

‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE