स्वदेश पहुंचे विजेता भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

The winning Indian players reach home strongly
The winning Indian players reach home strongly

मुंबई। ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर 2-1 से श्रृंखला जीत लगातार तीसरी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम करने वाली चैंपियन भारतीय टीम गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटी और खिलाड़ियों सहित टीम के प्रत्येक सदस्य का भव्य स्वागत हुआ।

कार्यवाहक कप्तान अजिंक्या रहाणे और मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मुंबई पहुंचे, जहां मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया जबकि ब्रिस्बेन टेस्ट के नायक रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत तड़के दिल्ली पहुंचे और उनका भी यहां स्वागत हुआ।

दूसरे टेस्ट में पदार्पण करने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन बेंगलुरू गये जहां से वह अपने तमिलनाडु स्थित सलेम गांव के लिए रवाना हुए। जानकारी के मुताबिक ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, युवा आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण अभी दुबई में हैं जो शुक्रवार सुबह स्वदेश पहुंच सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने मंगलवार को ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर 2-1 से श्रृंखला जीती।