कोटा : मकान से दिनदहाड़े नकदी-जेवर सहित 25 लाख की चोरी

कोटा। राजस्थान में कोटा के आरकेपुरम थाना क्षेत्र में एक मकान में दिनदहाड़े चोरों ने नकदी एवं जेवर सहित करीब 25 लाख से ज्यादा की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोर इतने शातिर थे कि पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पाए इसलिए मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की एलईडी भी साथ ले गए। हालांकि डीवीआर को देखने पर बाइक सवार दो युवक वारदात को अंजाम देेने के लिए मकान में आते-जाते दिखाई दे रहे है।

कोटा के आरकेपुरम निवासी पीड़ित अर्जुन सिंह गौड़ झालावाड़ जिले के खानपुर क्षैत्र की ग्राम पंचायत के सरपंच है जो शुक्रवार को सरपंच संघ की मीटिंग में भाग लेने के झालावाड़ गए थे। जाते समय करीब 11 बजे पत्नी व बच्चों को रंगबाड़ी में अपने किसी रिश्तेदार के यहां छोड़कर गये थे।

शाम को छह बजे करीब पत्नी वापस घर लौटी तो घर के ताले टूटे पड़े थे। पत्नी ने अंदर जाकर देखा तो कमरों में रखी अलमारी टूटी पड़ी थी और बैड का सामान बिखरा पड़ा था। बदमाश सात लाख रुपए नकद, करीब 35 तोला सोने की ज्वैलरी सहित घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की एलईडी चुरा ले गए।

सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने डीवीआर के अन्य स्थान पर लगाकर देखा तो दो बाइक सवार युवक घर में घुसते एवं चोरी कर जाते दिखाई दे रहे है। पुलिस के अनुसार करीब 25 लाख की चोरी होनी बताई जा रही है।