फिल्म उद्योग में कई परिवर्तन देखे हैं : महेश भट्ट

There are many changes in the film industry: Mahesh Bhatt
There are many changes in the film industry: Mahesh Bhatt

मुम्बई| लगभग चार दशकों से हिंदी फिल्म उद्योग में सक्रिय फिल्म निर्माता महेश भट्ट के अनुसार उन्होंने फिल्म उद्योग में कई परिवर्तन देखे हैं। उनके अनुसार इस दौरान उन्होंने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के पदार्पण से लेकर उनकी प्रसिद्धि तक का सफर देखा है। महेश के पारिवारिक मित्र विक्रम के साथ-साथ विक्रम की बेटी कृष्णा भी ‘अनटचेबल्स’ नामक एक वेब सीरीज बनाकर फिल्म निर्माता दल में शामिल हो चुकी हैं। यह वेब सीरीज जल्द आने वाली है।

महेश ने एक बयान में कहा, मुझे लगता है कि मैंने फिल्म उद्योग में बहुत परिवर्तन देखे हैं और विक्रम फिल्म उद्योग में आए फिर उन्होंने मेरे साथ काम शुरू किया और उसके बाद उनके काम को गंभीरता से लिया जाने लगा। इसके बाद वेब की दुनिया में उन्होंने कदम रखा और अब कृष्णा भी इसमें शामिल हो गई हैं।

उन्होंने कहा, जब आप बड़े होने लगते हैं तो आप युवाओं पर भरोसा करने लगते हैं और निजी तौर पर मुझे लगता है कि आज की युवा पीढ़ी के पास विश्व से अपनी भाषा में संवाद करने की बहुत जरूरत होने के साथ-साथ बोल-चाल का ढंग भी है। हमने अपने इस सफर से भावनात्मक गहराइयों का बल हासिल किया है, उन्हें इसकी जरूरत है। मेरा सफर, उसके (कृष्णा) पिता का सफर इस सबसे उसमें गहरी समझ आएगी और मुझे लगता है कि उसके अंदर यह पहले से ही है।

महेश भट्ट ने 1974 में ‘मंजि़लें और भी हैं’ से फिल्म उद्योग में कदम रखा था जबकि विक्रम भट्ट ने फिल्म उद्योग में 1992 में ‘जानम’ से प्रवेश किया।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो