फेन्स का भरोसा वापिस हासिल करने के लिये बहुत कुछ करना होगा-स्टीवन स्मिथ

फेन्स का भरोसा वापिस हासिल करने के लिये बहुत कुछ करना होगा-स्टीवन स्मिथ
फेन्स का भरोसा वापिस हासिल करने के लिये बहुत कुछ करना होगा-स्टीवन स्मिथ

नयी दिल्ली । ‘बॉल टेम्परिंग’ प्रकरण में दोषी पाये जाने के बाद एक वर्ष का निलंबन झेल रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक संदेश साझा करते हुये कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों का भरोसा वापिस हासिल करने के लिये बहुत कुछ करना होगा।

दक्षिण अफ्रीका दौरे में तीसरे टेस्ट के दौरान गेंद के साथ छेड़छाड़ के दोषी पाये गये स्मिथ ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर डानी विलिस के साथ एक तस्वीर साझा की और साथ ही काफी भावुक संदेश भी लिखा।स्मिथ ने कहा अपने घर आस्ट्रेलिया वापिस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे पास खुद को समझने का समय मिला और अब मुझे इसके लिये काफी काम करना है। मुझे प्रशंसकों के इस दौरान जो ईमेल और पत्र मिले वह देखकर मैं हैरान हूं और उन्होंने मुझे जो समर्थन दिया है उससे मैं बहुत ही खुशी भी महसूस कर रहा हूं।

निलंबित कप्तान ने अपनी बात को फिर से दोहराते हुये कहा मुझे अपने प्रशंसकों का भरोसा वापिस हासिल करने के लिये बहुत ही मेहनत करनी पड़ेगी। मेरे माता, पिता और डानी आप इस मुश्किल समय में मेरे लिये चट्टान की तरह खड़े रहे और मेरे पास आपको धन्यवाद करने के लिये शब्द नहीं है। दुनिया में आपका परिवार सबसे अधिक महत्वपूर्ण होता है और आपके प्यार और समर्थन के लिये शुक्रिया।केपटाउन मैच में गेंद के साथ छेड़छाड़ के दोषी पाये जाने के बाद कप्तान स्मिथ, उपकप्तान डेविड वार्नर को एक एक वर्ष के लिये जबकि बल्लेबाज़ कैमरन बेनक्राफ्ट को नौ महीने के लिये निलंबित किया गया है। वहीं स्मिथ और वार्नर के दोबारा कप्तानी पर भी बैन लग गया है।