मुख्य किरदार निभाने को लेकर हिचकिचाहट थी : मार्गोट रॉबी

There was a hesitation in playing the main character: Margot Robbie
There was a hesitation in playing the main character: Margot Robbie

लॉस एंजेलिस | आस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रॉबी ने अपने छह साल के फिल्मी करियर में पहली बार किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। ‘आई, तोन्या’ में मुख्य किरदार निभाने को लेकर अभिनेत्री का कहना है कि उनके मन में मुख्य भूमिका को निभाने को लेकर हमेशा से हिचकचाहट रही थी। स्केटिंग खिलाड़ी तोन्या हाडिर्ंग के जीवन और उनकी प्रतिद्वंद्वी नैन्सी केरिगन पर वर्ष 1994 में हुए हमले पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा ‘आई तोन्या’ में रॉबी तोन्या हार्डिग के किरदार में हैं।रॉबी को जब यह किरदार मिला तो उन्होंने अपने घर पर फोन कर बताया, मां, मैं मुख्य किरदार में हूं।

Video:ये हैं वो 5 संकेत जिनसे आप पता लगा सकते हैं की लड़की आपको पसंद करती है

रॉबी ने ‘द गार्डियन’ को बताया, मुख्य भूमिका निभाना एक बड़ा कदम है। मैं इस कदम को लेकर थोड़ा हिचकिचा रही थी। फिल्म का पूरा भार आपके कंधों पर टिका होता है और अगर यह अच्छा प्रदर्शन नहीं करती तो आपको दोबारा मुख्य भूमिका मिलना मुश्किल हो जाता है और खासकर तब जब आप एक महिला हों।अगले महीने होने वाले 90वें अकादमी पुरस्कार समारोह में रॉबी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में नामाकंन मिला है।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो