अलग तरह के काम करने की भूखी : डायना पेंटी

there's hunger to do things that are different, says Diana Penty
there’s hunger to do things that are different, says Diana Penty

नई दिल्ली। ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में मारधाड़ वाली भूमिका और ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में दोबारा नजर आने को तैयार डायना पेंटी ने कहा है कि वह अलग तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हैं।

डायना ने कहा कि मुझे नई चीजें करना, नए किरदारों और अलग-अलग भूमिकाओं को निभाना पसंद है। मैं हमेशा से यही चाहती हूं और मैं प्रत्येक फिल्म में यही करने की कोशिश करती हूं। मैं पिछली फिल्म और किरदार से कुछ अलग करने की कोशिश करती हूं।

जीजी हदीद की मेबेलाइन एक्स जीजी हदीद लिमिटेड एडिशन कलेक्शन लांच कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि मैं निश्चित रूप से तैयार हूं और अलग-अलग चीजों में कोशिश करना चाहती हूं। यहां अलग-अलग चीजों को करने की भूख है।

अभिनेत्री ने कहा कि लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि राह में आने वाली सभी चीजों को करने की कोशिश करूंगी। उन्होंने कहा कि वह चीजों को अच्छी तरह सोच-समझ कर निर्णय लेंगी।

सफल शुरुआत के बावजूद, डायना ने बड़े पर्दे से एक दूरी बनाकर रखी और उन्होंने वर्ष 2016 में अपनी दूसरी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ दी। हालांकि, उन्होंने इसका वादा नहीं किया कि वह लंबा ब्रेक नहीं लेंगी।

‘लखनऊ सेंट्रल’ के बाद अब वह ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्‍स’ में दिखाई देंगी। वह ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में भी दिखेंगी। इसमें जॉन अब्राहम भी हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि यह कहानी न केवल हमारे देश, बल्कि दूसरे देशों के लिए भी महत्वपूर्ण है।
अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि यह अलग तरह की भूमिका है। वह पहली बार एक्शन में दिखेंगी। ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्‍स’ के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक निरंतरता है। यह एक सुपर मजेदार भूमिका है।