VIDEO ये हैं आस-पास बुरी आत्मा होने के संकेत, पढ़ें पर डरें नही

ghost sabguru.com
ghost sabguru.com

आज हम आपको बताएंगे 5 बातें जो आपको बताती हैं कि आस पास कहीं ना कहीं आत्मा हैं। कहतें हैं की अगर भगवान हैं तो धरती पर शैतान का भी अस्तित्व हैं। अगर किसी जगह जाने पर आपको POSSITIVE ENERGY मिलती हैं तो कहीं कहीं NEGETIVE ENERGY का भी अहसास होता हैं। भूत है या नहीं इसके बारे में सबके अपने अपने विचार हैं कोई इन्हें सिर्फ कल्पना कहता है तो कोई इन पर हद से ज्यादा विशवास भी करता हैं।

 

VIDEO: क्या होता है काला जादू, जानिए इससे जुड़े पहलु

आज हम बताने जा रहें हैं कुछ ऐसे संकेत जिससे आप ये पता कर सकते हैं कि आपके आस पास आत्मा का साया तो नहीं हैं –

c
c
  • कभी-कभी बल्ब का अजीबो गरीब तरीके से जलना या बुझना या बिना किसी कारन आपके कमरे की बत्तियां अजीबो गरीब ढंग से जलने भुजने लगे तो ये भी एक तरह का संकेत हैं की शायद आपके पास कोई आत्मा हैं। धार्मिक गुरुओ और मनोवैज्ञानिको का मानना हे कि ऐसा(बल्ब का अजीबो गरीब तरीके से जलना या बुझना) तबी होता हैं जब आपके पास कोई आत्मा हैं।
  • कभी कभी आपने महसूस करा होगा की घड़ी की आवाज रात के अँधेरे में हमें ज्यादा महसूस होतीं हैं। कई फिल्मो में भी टिक टिक की आवाज डराने के लिए करा जाता हैं। अगर आपकी घडी भी एक निश्चित समय पर आकर अक्सर रुक जाती हैं तो समझ जाइये आपके आस पास कुछ गड़बड़ हे।
  • फिर कभी-कभी आपको अजीबो गरीब आवाजे सुनाई देंगी अपने घर में। अगर जैसे आपको अजीबो गरीब जैसे किसी के चलने की, कुछ खुरचने की, पायल की, दरवाजा खुलने या बंद होने की आवाज या कुछ गिरने की आवाज सुनाई दे तो ये किसी NEGETIVE ENERGY के आस पास होने का संकेत हैं।
  • फिर कभी आपको अचानक से कभी ख़ुश्बू या बदबू आ सकती हैं। आपके आस पास इत्र, परफ्यूम, या खुश्बुदार चीज होने के बाद भी आपको दुर्गन्ध आए तो ये भी एक इशारा हे कि आप के आस पास कोई हैं।
  • अगर आपके आस पास का तापमान अचानक से कम या ज्यादा होने लगे तो समाज जाईये की आस पास कोई आत्मा हैं। या आपको अचानक से गर्मी या सर्दी लगने लगे तो समझ जाये की आपके आस पास कोई बुरी आत्मा हैं।
  • अगर आप भी इसी तरह की परेसानी से गुजर रहें हैं तो ये बात किसी से साझा करें और हिम्मत रखें क्योंकि हर आत्मा बुरी नहीं होती कुछ अच्छी आत्मा भी होती हैं। भगवान पर भरोसा रखें और इन बातों को अपने दिलो दिमाग पर हावी न होने दें।

यह भी पढ़ें-

1.  क्या होता है काला जादू, जानिए इससे जुड़े पहलु

2. गुरुवार के दिन करें ये छोटा सा उपाय, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा