राजस्थान के ये होटल दिलाये राजसी ठाट बाट का आनंद

These hotels of Rajasthan provide the enjoyment of the royal palate.

These hotels of Rajasthan provide the enjoyment of the royal palate.

राजस्थान बहुत ही खूबसूरत पर्यटन स्थल है। यह अपने विशाल रेगिस्तान और किलों के लिए ही विश्व प्रसिद्ध नहीं है बल्कि यहां के होटल भी विश्व विरासत में शामिल हैं। इन होटलों में ठहरकर पर्यटक अपने आप को किसी राजा से कम नहीं समझते। चलिए आपको बताते हैं राजस्थान के कुछ खास होटलों के बारे में ……..

नीमराना फोर्ट पैलेस, अलवर :-

यह पैलेस राजस्थान के अलवर में स्थित है। यह बहुत ही विशाल होटल है और यहां के कमरे भव्य और बहुत ही सुंदर हैं। शाम के समय यहां बहुत से कार्यक्रम होते हैं जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रम, स्पा सेशन, पूल पार्टी और ऊंट की सवारी भी होती है।

लेक पैलेस, उदयपुर :-

राजस्थान की शान उदयपुर में यह खूबसूरत पैलेस स्थित है। पहले इस होटल को जग निवास के नाम से जाना जाता था। यह भारत के साथ ही पूरे विश्व के रोमांटिक पैलेस में से एक है।

Video:देखिये सानिया मिर्ज़ा का हॉट जिम वर्कआउट, लग रही हैं बहोत हॉट

बिलारा पैलेस, जोधपुर :-

राजस्थान की बहुत ही खूबसूरत जगहों में से एक है जोधपुर। इस होटल को जोधपुर की शान माना जाता है। यह बहुत ही  इस होटल का निर्माण दीवान ऑफ बिलारा ने किया था।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो