यह ब्रिज है कुत्तों का सुसाइड पॉइंट

This bridge is Dog's Suicide Point
This bridge is Dog’s Suicide Point

जिंदगी और मौत के रहस्य को पूरी तरह से समझ पाना किसी भी व्यक्ति के लिए नामुमकिन हैं। क्योंकि दुनिया में इतनी घटनाये होती हैं जिसमें जहां किसी के बचने की संभावना ना हो वहाँ पर भी कोई बच्चा बच जाता हैं और जो सोचा नहीं जा सकता कि जानवर भी सुसाइड कर सकते हैं। ऐसा ही हैं एक रहस्यमयी ओवरटॉन ब्रिज हैं जहां से कूदकर कुत्ते सुसाइड कर लेते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुत्ते के इस सुसाइड पॉइंट के बारे में जिसका नाम हैं ‘ओवरटॉन ब्रिज’।स्कॉटलैंड के डंबार्टन के नजदीक एक गांव है मिल्टन…। यहां एक ब्रिज है जो कुत्तों को आत्महत्या के लिए अपनी ओर आकर्षित करता है। 60 के दशक से आज तक इस ब्रिज से कूदकर करीब 600 कुत्ते आत्महत्या कर चुके हैं।

Video:HOT NEWS UPDATE : जानिये i phone बनाने के पीछे का राज़ || जिससे आप सभी है अभी तक बेख़बर

इस ब्रिज से कुत्ते बिना किसी कारण के अचानक कूद जाते थे और 50 फीट की ऊंचाई से गिरने पर उनकी मौत हो जाती थी। कुछ घटनाओं में ब्रिज से एक बार गिरने के बाद भी अगर कुत्ता किसी तरह बच जाता तो वह दोबारा ब्रिज से कूद कर जान दे देता था। ऐसा क्या रहस्य है पत्थर के इस ब्रिज में जो इन कुत्तों को जान देने पर मजबूर कर देता है। आज तक रहस्य ही बना हुआ है।

HOT NEWS UPDATE : INDIA IDOL में गाना गाने आया था देखो क्या कर गया

कुछ लोगों का मानना है कि इस ब्रिज पर बुरी शक्तियों का साया है। 1994 में एक आदमी ने अपने बच्चे को ओवरटॉन ब्रिज से नीचे फेंक दिया और बताया कि वह बच्चा एंटी क्राइस्ट है और कुछ महीनों बाद उस इंसान ने भी उसी ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली। ओवरटॉन ब्रिज ऐसी जगह है जहां जिंदा और मृत लोगों की दुनिया मिलती है। माना जाता है कि कुत्ते न दिखने वाली चीजों को बहुत अच्छे से महसूस कर लेते हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE