Fake है नच बलिए के इस कपल का प्यार ?

 Fake is Nach Baliye's love for this couple
Fake is Nach Baliye’s love for this couple

टीवी एक्टर और जाने-माने डांसर शांतनु महेश्वरी अपनी गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के संग स्टार प्लस के शो नच बलिए में नजर आ रहे हैं। शो में दोनों के डांस का जलवा देखने को मिल रहा है। दोनों इस बार नच बलिए के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं। लेकिन दोनों के बारे में ये चर्चा है कि शो पर बतौर कपल एंट्री करने वाला ये कपल रियल लाइफ में रोमांटिक रिलेशन शेयर नहीं करता है।

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक नच बलिए शो से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया है कि शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के रियल लाइफ में कपल नहीं है।

शो के फॉर्मेट के मुताबिक लवर्स और एक्स कपल ही शो में एंट्री कर सकते हैं। ऐसे में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने शो में एंट्री के लिए प्यार का ड्रामा किया।

शो में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन दोनों के रिश्ते का सच शायद ही किसी को पता हो। अब इस बारे में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के का क्या कहना है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

वैसे नच बलिए में जिस तरह से अब तक कपल को चोट लग रही है, उसे देखकर लगता है कि मेकर्स शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के का सच जानने के बाद भी दोनों को शो से आउट नहीं करेंगे। शो से बीते दिनों फैजल खान का सफर शो में खत्म हो चुका है। दरअसल, टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई है और उनके पैर में गंभीर चोट आई है। इस वजह से वो नच बलिए में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।