इस फेसपैक से चेहरे के दाग धब्बों को हटाए चुटकियों में

This facepack removes facial scars from jokes
This facepack removes facial scars from jokes

सबगुरु न्यूज़| चेहरे पर दाग धब्बे या पिपंल के होने से हम निराश रहते है। इससे हरी सुंदरता में चार चांद नहीं लगते। लेकिन आज के इस आर्टिकल में आपको एक ऐसा नुस्खा बताएंगे जिसके प्रयोग से आप अपने चेहरे पर से दाग धब्बों को हटा सकेंगे।किसी कटौरी में चम्मच जितना बैसन लें आपको बता दें कि बेसन हमारे चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद होता है। फिर आप दो चम्मच हल्दी पाउडर लें और बेसन में डाल दें। अब आपको दो चम्मच एलोवेरा जेल डालना है हल्दी व बेसन में। एलोवेरा जेल हमारी स्किन के लिए बेहद फायदेमंद होता है।

जानिए….कपड़ों के साथ होने वाली इन प्रॉब्लम्स का सोलुशन

इसमें काफी सारे विटामिन और ऐन्टीओक्सीडिन्ट नॉजूद होते है जो आपकी स्किन समस्याओं को ठीक कर देते है। अब आप इन सबको सही से मिलकर पेस्ट बना ले और फिर इस पेस्ट को आप अपने चेहरे पर व अपनी गर्दन पर लगा दें। लगाकर आप ऐसे ही 15 मिनट तक छोड़ दें। फिर आप अपने हाथ मे पानी लेकर उस लगे हुए पेस्ट को थोड़ा गीला करना है और धीरे धीरे रगड़ कर उतार देना है।

अपने चेहरे के आकार के अनुसार लगाये बिंदी

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो