बॉलीवुड का ये फेमस डायरेक्टर कभी तब्बू की साड़ी प्रेस किया करता था

This fame director of Bollywood used to press Tabu's sari
This fame director of Bollywood used to press Tabu’s sari

सबगुरु न्यूज़| रोहित शेट्टी ने कड़े संघर्ष के बाद अपनी पहचान बनाई है और वर्तमान में उनकी गिनती बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में से होती है। वे दनादन हिट देते जा रहे हैं इसीलिए तो उन्हें रो’हिट’ शेट्टी भी कहा जाता है। रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के दौरान किया है। रोहित ने बताया कि 1995 में बनी फिल्म हकीकत में तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे। बाद में उन्होंने तब्बू को ‘गोलमाल अगेन’ में निर्देशित भी किया।

रोहित कई फिल्मों में काजोल के मेकअप को टचअप कराने और उनके स्पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं। बाद में काजोल को उन्होंने ‘दिलवाले’ फिल्म में निर्देशित किया। इसी के साथ रोहित अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे फूल और कांटे, सुहाग, प्यार तो होना ही था और राजू चाचा जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं।

रोहित ने बताया है कि वो दूसरे काम करने वाले लोगों की बहुत इज्जत करते हैं। रोहित का मानना है कि जब आप अच्छे लेवल पर पहुंच जाते हो, तब भी आपको सबकी इज्जत करनी चाहिए और यही बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाता है।

रोहित बाद में स्टंट डायरेक्टर बने। बाद में कुछ फिल्मों में सहायक निर्देशक रहे और फिर फिल्म डायरेक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाई।

गोलमाल सीरिज की 4, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, बोल बच्चन, ऑल द बेस्ट जैसी हिट फिल्म वे दे चुके हैं। इस समय वे रणवीर सिंह को लेकर ‘सिम्बा’ बना रहे हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो