यह लड़की बनी 18 घंटे के लिए दुल्हन , बाद में तोड़ा दम

This girl became 18 year old bride, later broke

This girl became 18 year old bride, later broke

नई दिल्ली। हीथर को डॉक्टरों ने कह दिया था कि अब उसकी जिंदगी ज्यादा नहीं बची है, ये सुन हीथर ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी आखिरी ख्वाहिश ब्वॉयफ्रेंड से बताई। उसने कहा कि वो दुल्हन बनना चाहती है।

हीथर बिस्तर से नहीं उठ सकती थी, ऐसे में अस्पताल के उसके कमरे को सजाया गया और बेड पर ही उसे दुल्हन के कपड़े पहनाए गए। हीथर ने शादी की और अपनी इस ख्वाहिश के बाद वो सिर्फ 18 घंटे ही जिंदा रही।  दुल्हन बनी हीथर लगातार मुस्कुराती रही और 18 घंटे की शादीशुदा जिंदगी के बाद दुनिया को छोड़ गई।

हीथर मोजर नाम की यह लड़की कैंसर से पीड़ित थी। हीथ मोजर को डांस का शौक था और डांस क्लास में ही उसकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। मई 2015 में एक डांस क्लास के दौरान हीथर की मुलाकात डेविड से हुई थी। दोनों को बीच प्यार हो गया तो दोनों नेफैसला किया कि वो शादी कर साथ रहेंगे। लेकिन तभी हीथर बीमार पड़ीं और पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है।

दिसंबर 2016 को हीथर को ब्रेस्ट कैंसर होने की बात पता चलने के बाद चीजें अचानक ही बदल गईं। हीथर की बीमारी को जानने के बावजूद डेविड ने उसे प्रपोज किया और शादी करने की बात कही। इसके बाद 22 दिंसबर को हीथर और डेविड ने शादी कर ली।

सैंट फ्रांसिस चैपल में हीथर और डेविड के एक दूसरे के हो गये। शादी के बाद हीथर के मुंह के एक लफ्ज नहीं निकला, उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई और 18 घंटे गुजरते-गुजरते 23 दिसंबर को हीथर ने दुनिया छोड़ दी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE