हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस ऋतिक रोशन का नहीं उठातीं फोन, जानिए वजह

This hollywood actress did not pick the call of hrithik roshan
This hollywood actress did not pick the call of hrithik roshan

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच खबर आई कि एक हॉलीवुड एक्ट्रेस ऋतिक रोशन का फोन नहीं उठातीं। जी हाँ, ऋतिक ने ट्वीट कर इसकी वजह भी बताई है।

दरअसल, मुंबई में जन्मीं फ्रीडा पिंटो इन दिनों हॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव है। एक दशक पहले फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ की वजह से काफी लोकप्रियता हासिल करने वाली फ्रीडा फिल्म ‘तृष्णा’ और ‘डेजर्ट डांसर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। बात ये है कि फ्रीडा पिंटो की फिल्म डेजर्ट डांसर देखने के बाद ऋतिक रोशन बेहद प्रभावित हुए थे।

फ्रीडा की तारीफ में उन्होंने तीन साल पहले लिखा कि क्या आपमें से किसी ने फ्रीडा पिंटो की फिल्म ‘डेजर्ट डांसर’ देखी? अगर नहीं तो देखें क्योंकि ये काफी रोमांचक है। सबसे बेहतरीन फिल्मों में से है जो अभी तक मैंने देखी है। बहुत ही शानदार स्टार कास्ट। पूरी टीम को बधाई।

ऋतिक ने अपने अगले ट्वीट में कहा था कि ‘फ्रीडा पिंटो इस फिल्म में शानदार रही हैं। मैंने उनकी तरह डांस करते हुए किसी को नहीं देखा है। मैं उन्हें फोन कर बधाई देना चाहता था लेकिन वे मेरा फोन ही नहीं उठाती हैं। उम्मीद है कि इस पोस्ट के सहारे उन तक मेरी बात पहुंच जाएगी।’