सचिन पायलट का कोटा में हुआ ये हाल, जानकर आप भी…

नई दिल्ली :- कांग्रेस नेता सचिन पायलट को इस बार भी विधायक के रुप में टिकट दी गई है और वह कोटा की ओर से चुनाव लड़ेंगे लेकिन जब है कोटा पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत हुआ और उन्हें फूल मालाएं पहनाकर नामांकन भरने का आग्रह किया.

कई खबरों के अनुसार यह है गलत अफवाहें फैलाई जा रही थी कि सचिन पायलट को कोटा में भला बुरा कहा गया और कोटा में उन्हें कोई भी इज्जत नहीं दी लेकिन जब सचिन पायलट कोटा पहुंचे तो उन्होंने बड़े अच्छे ढंग से मंदिर में दर्शन किए और वहां की पूरी जनता ने भी उनका बहुत ही अच्छे तरीके से स्वागत किया इस बार लगता है कि सचिन पायलट जहां से भी चुनाव लड़ेंगे उनकी वहां विजय होगी.

सचिन पायलट कांग्रेस के एक युवा उम्मीदवार है और उनमें एक जीतने का जोश और जज्बा है इसलिए वह अपनी पूरी जान से मेहनत करेंगे और कांग्रेस को विजई बनाएंगे क्योंकि सचिन पायलट का पब्लिक के अंदर बहुत अच्छा मन भाव है और जनता भी उन्हें पसंद करती है.

इस बार अधिकतर जगह पर कांग्रेस के वापस आने के चांस है क्योंकि जनता एक बार फिर से कांग्रेस को मौका देना चाहती है और चुनावों के बाद में पता चलेगा की कितनी जगह कांग्रेस ने जीत हासिल की है और कितनी जगह बीजेपी ने.

ऐसी ही राजनीतिक और मनोरंजन खेल संबंधित आदि खबरों के लिए बने रहिए और पढ़ते रहिए सबगुरु न्यूज़।