25 करोड़ रुपए का डोनेशन भारत माता को : अक्षय कुमार

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उनका 25 करोड़ का दिया डोनेशन भारत माता को है।

अक्षय ने हाल ही में कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाए गए पीएम-केयर फंड में 25 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया है। अक्षय के इस दान की घोषणा करने के बाद सब उनकी तारीफ कर रहे हैं। अक्षय ने कहा कि ये योगदान उनका नहीं बल्कि उनकी मां की तरफ से भारत मां को है।

अक्षय से फिर पूछा गया कि उन्होंने ऐसा करके देश के और कई सेलेब्स के सामने एक उदाहरण रखा है तो उन्होंने कहा कि मैं कौन होता हूं चैरिटी या डोनेशन देने वाला। दूसरी बात की हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।

अक्षय ने कहा कि ये बहुत ही महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी मां को यहां संदर्भित करता हूं क्योंकि पूरी दुनिया में एक डर है कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए ये वायरस बहुत खतरनाक है। तो हमें उनके लिए कुछ करना है। मेरी मां की जान महत्वपूर्ण है, आपके मां बाप की जान महत्वपूर्ण है। ये मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं। इस कठिन समय में एक-एक जान बचाने की कोशिश करनी चाहिए। मैंने ये दान करके अपना एक छोटा सा फर्ज अदा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का पीएम राहत कोष में 21 लाख डोनेशन