इस शख्स ने नशे में 6 घंटे में घूम लिए तीन देश, घर पहुंचा तो..

This person reached the house, drowned in 6 hours, drunk.

This person reached the house, drowned in 6 hours, drunk.

नया साल शुरू हो चुका है और सभी ने अपने नए साल को बड़े ही जोरों और शोरों से मनाया है। नए साल में कोई देश घूम रहा है तो कोई विदेश घूमने गया है। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने नए साल में क्या किया है शायद ही उन्हें याद होगा।

ऐसे ही इस शख्स को भी याद नहीं कि नशे की हालत में तीन देश घूम लिए। जी हां, सही सुन रहे हैं आप और सही कह रहे हैं हम। शराब के नशे में Norwegian ने न्यू ईयर की रात को टैक्सी ली और तीन देश घूम आया और 2200 डॉलर यानी 1 लाख 39 हजार रुपए का बिल बन गया।

ये शख्स Copenhagen की नदी के किनारे पार्टी कर रहा था। पार्टी में उसने इतनी शराब पी ली कि और 600 किलोमीटर दूर ऑस्लो के लिए कैब बुक की। इसी के चलते वह तीन देश घूम लिया और उसे पता भी नहीं चला।

ये सफर उसका 6 घंटे का रहा उसने डेनमार्क, स्विडन और नॉरवे घूम लिया था। टैक्सी ड्राइवर ने उसे घर पहुंचाया, लेकिन टैक्सी ड्राइवर को बिना पैसे दिए वह अंदर जा कर सो गया।

Video:HOT NEWS UPDATE : KATRINA KAIF का यह रूप देख कर हो जायेगे आप हैरान || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो