इस वेलेंटाइन नफरत करने वालों को परफ्यूम भेज रही हैं किम

This Valentine is sending Perfume to Hate Kim
This Valentine is sending Perfume to Hate Kim

लॉस एंजेलिस| रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां इस वेलेंटाइन अपने सभी प्यार करने वालों के साथ ही सभी नफरत करने वालों के लिए प्यार फैला रही हैं। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, किम (37) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही दुश्मनों के लिए भी अपना नया ‘किमोजी हॉर्ट्स केकेडब्ल्यू फ्रेगरेंसेज’ परफ्यूम भेजने का फैसला किया है। किम ने प्राप्तकताओं के नामों के साथ रंगीन पोस्ट-इट नोट दिखाते हुए कहा, मैं अपने प्रेस बॉक्स के लिए यह सूची लिख रही हूं। मैंने फैसला किया है कि इस वेलेंटाइन्स डे पर हर कोई एक वेलेंटाइन का हकदार है, तो मैं उन्हें अपने चाहने वालों, नफरत करने वालों, हर किसी को भेजने जा रही हूं क्योंकि आखिरकार यह वेलेंटाइन है।

नीले रंग के नोट पर लिखे नामों में उनके भाई रॉब कर्दशियां की पूर्व मंगेतर ब्लैक चाइना, बेट्टे मिडलर के साथ ही क्लोई मोरेट्ज और पियर्स मोर्गन का नाम भी शामिल है, दोनों ने 2016 में नग्न सेल्फी के लिए किम की आलोचना की थी। इसके अलावा गायिका पिंक, सारा मिशले गेलर, वेंडी विलियम्स के नाम भी शामिल हैं।

जबकि, गुलाबी और बैंगनी रंग के नोट पर किम की बहनों, मां क्रिस जेनर, दोस्तों क्रिसी टेगन, मारिया कैरे, चेर व कार्डी बी, अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस, पेरिस हिल्टन और लिंडसे लोहान के नाम हैं।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो