सिरसा में आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार

Three arrested for betting on IPL T20 cricket match in Sirsa
Three arrested for betting on IPL T20 cricket match in Sirsa

सिरसा। हरियाणा की सिरसा सीआईए पुलिस ने राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में तीन लोगों को स्थानीय डीसी कालोनी क्षेत्र से गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 24 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी, पांच हजार रुपए नगद और अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान रानिया रोड निवासी मेजर सेठी उर्फ रोमी, डिंग निवासी अमित और फतेहाबाद निवासी घनश्याम के रूप में हुई है। पकड़े गये आरोपियों समेत छह लोगों के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

सिंह ने बताया कि सीआईए प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले जा रहे आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर कुछ लोग डीसी कालोनी स्थित एक मकान में मोबाइल फोन और लैपटाप के माध्यम से बड़े पैमाने पर क्रिकेट सट्टा चला रहे है। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुये पुलिस ने उक्त स्थान पर दबिश देकर क्रिकेट सट्टा लगा रहे तीन लोगों को मौकाे से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक आरोपी मौका से फरार होने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को अब अदालत में पेश कर इन्हें रिमांड पर लिया जाएगा तथा इनके सट्टा नेटवर्क के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।