महिलाओं को अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजने वाले तीन अरेस्ट

three bihar youths sends obscene messages, videos to woman, arrested

पटना। बिहार की पटना जिला पुलिस ने महिलाओं एवं युवतियों को सोशल मीडिया फेसबुक और व्हाट्सऐप के जरिये अश्लील मैसेज एवं फोटो भेजने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि जानकारी मिली कि विश्व स्तर पर ख्यातिप्राप्त एवं बिहार के पहचान दिलाने वाली एक प्रतिष्ठित महिला को बराबर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया।

महाराज ने बताया कि अनुसंधान के क्रम कई महिलाओं एवं युवतियों ने जानकारी दी कि उन्हें भी उसी नंबर से उनकी तस्वीरों को एडिट कर अश्लील मैसेज के साथ भेजा जा रहा है।

तकनीकी अनुसंधान की बदौलत इस मामले में संलिप्त तीन मनचलों मिथिलेश कुमार, अभिमन्यु कुमार एवं आशीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से अश्लील मैसेज भेजने में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया गया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी मिथिलेश कुमार ने स्वीकार किया है कि शादी के छह माह बाद ही उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई थी।

इसके बाद से वह महिलाओं से घृणा करने लगा और उन्हें सबक सिखाने के लिए सोशल मीडिया से फोटो डाउनलोड कर उन्हें अश्लील बनाकर उन्हीं महिलाओं के व्हाट्सऐप पर भेज देता था।