झुंझुंनूं : बैंक से दो लाख रूपए लूट कर भाग रहे तीनों अपराधी अरेस्ट

Three bike borne robbers loot at least Rs 2 lakhs from bank in Jhunjhunu

झुंझुंनूं। राजस्थान के झुंझुंनूं जिले के खेतडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन दहाडे हथियारों के दम पर बैंक से दो लाख रूपए लूटकर भाग रहे तीनों अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया। महज 8 मिनट के दौरान लूट की इस वारदात में बदमाशों ने 12 राउंड फायरिंग की।

दिन दहाडे बैंक में हुई लूट से सनसनी फैल गई लेकिन बैंक कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस ने अपराधियों का पीछा कर अरेस्ट कर लिया।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार झुंझुंनूं जिले के खेतडी थाना क्षेत्र के शिमला गांव में स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया में सुबह सफेद बाईक पर सवार होकर पहुंचे तीन युवक घुस गए और बंदूक की नोक पर केशियर से दो लाख रूपए लूट लिए।

बताया जाता है कि लूट की इस वारदात के दौरान बदमाशों ने बैंक में हवाईफायर भी किए लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नही है।

लूटेरों द्वारा वारदात कर भगने की जानकारी बैंक कर्मियों ने तत्काल पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने दूधवा मार्ग में पीछा कर बदमाशों को दबोच लिया। इस दौरान बदमाशों ने पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों पर भी फायर किया लेकिन इसमें भी किसी को चोट नहीं आई।

थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों से लूटी गई दो लाख रूपए की राशि और हथियार तथा बाईक जब्त कर ली गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक 25 से 30 वर्ष की उम्र के है और उनसे पूछताछ की जा रही है।