अलवर : बहन के भात की रस्म अदा कर लौट रहे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के कोटकासिम क्षेत्र के गांव बूढीबावल के पास स्कॉर्पियो गाडी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार उपखंड क्षेत्र के बूढी बावल गांव निवासी एडवोकेट राजबीर यादव 42 वर्ष रेवाडी के पास दहाला गांव में बडभाती के रूप में शादी समारोह में गए हुए थे। शादी समारोह में भात की रश्म अदा कर गत रात्री करीब 10 बजे स्कॉर्पियो गाडी में सवार होकर लौट रहे थे।

उसी समय बूढी बावल गांव के पास अज्ञात वाहन ने स्कॉर्पियो गाडी को भीषण टक्कर मार दी। आमने-सामने की भीषण टक्कर से गाडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा राजबीर के पास बैठे उनके चाचा भरतसिंह फौजी 58 वर्ष एवं उनके ताऊ जीतराम 52 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने निजी वाहन से सभी रेवाडी के पुष्पाजंली अस्पताल में ले जाया गया। जहा पर चकित्सको ने तीनो को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका मुआयना कर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

शनिवार को तीनों मृतकों का पुलिस द्वारा पोस्टामर्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। एक ही परिवार से तीन लोगो की एक साथ अर्थियां उठते देख पूरे गांव के लोगों की आंखे नम हो गई। पीडित परिवार की और से पुलिस थाने में घटना का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।