सूरत के पलसाणा में डाइंग मिल में लगी आग, तीन की मौत

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के पलसाणा इलाके में एक डाइंग मिल में गुरुवार को लगी भीषण आग में तीन लोगों की मौत हो गई।

डिवीजनल अग्निशमन अधिकारी विजयकांत बी तिवारी ने बताया कि सौम्या प्रोसेस प्राइवेट लिमिटेड में पहली मंजिल पर तड़के अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की 18 गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने करीब सात घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया।

अभी भी धुएं को कूलिंग करने में तीन से चार घंटे लग सकते हैं। कूलिंग के दौरान सामान के नीचे दबे तीन लोगों के शव बाहर निकाले गए, जबकि वहां काम कर रहे अन्य कर्मचारी आग लगते ही तुरंत सुरक्षित मिल से बाहर निकल आए थे। पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्रिकेट मैच सटोरिया रेस्ट,10 लाख का सामान बरामद

वडोदरा। वडोदरा शहर के मांजलपुर क्षेत्र में एक क्रिकेट सटोरिये को गुरुवार को गिरफ्तार करके 10 लाख रुपए से अधिक कीमत का सामान बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर मांजलपुर इवा मॉल के सामने खुले पार्किंग ग्राउन्ड पर छापा मारा गया,जहां खड़ी कार की तलाशी के दौरान उसमें बैठकर साउथ अफ्रीका और भारत के बीच चल रही इन्टरनेशनल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खेल रहे एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

उसकी पहचान महादेव नगर सोसायटी निवासी जतीन उर्फ भूरो म मकवाणा के रूप में की गई है। उससे 21,330 रुपए नकद, 20,000 रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन और 10 लाख रुपए कीमत की कार जब्त कर ली गई।