सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, 10 से ज्यादा घायल

Three killed, 10 injured in separate road accidents in rajasthan
Three killed, 10 injured in separate road accidents in rajasthan

जयपुर। राजस्थान में पिछले 12 घंटों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए जिनमें सात की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार बीकानेर जिले के महाजन थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के अर्जनसर-पल्लू मार्ग पर दो ट्रकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। मृतक आनंद का शव महाजन के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है तथा घायलों को पल्लू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं सीकर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलसाना के पास बीती रात तेज रफ्तार कार ने तीन राहगीरों को टक्कर मार दी और खड्ड़ में गिर गई। जिससे राहगीर मूलचंद की मौके पर ही मौत हो गई और बनवारी की इलाज के दौरान अस्पताल में जान चली गई। दुर्घटना में घायल कार चालक तथा एक अन्य काे अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

इसी तरह अलवर दिल्ली सड़क मार्ग पर नौगांवा के समीप बीती रात एक मैजिक टेंपो और ट्रेलर में हुयी भिड़ंत में टेंपो में सवार करीब 10 लोग घायल हो गए। जिनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ये सभी लोग जो कि बीती देर रात दिल्ली के निजामुद्दीन से रामगढ़ की बड़ी मस्जिद आ रहे थे। सभी घायलों का अलवर के सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। यह सभी लोग हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं।