राजकोट : नदी में वैन गिरने से तीन की मौत, 17 घायल

Three killed, 17 injured as van falls into river in Rajkot

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के कुवाडवा क्षेत्र में रविवार को एक वैन के अचानक पुल से नदी में गिर जाने से महिला सहित तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई तथा 17 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर दोपहर को एक वैन अचानक बेकाबू होकर बेटी पुल से नदी में गिर गई। हादसे में वैन सवार द्वारका से दर्शन करके शंखेश्वर लौट रहे थे। दो यात्रियों की घटनास्थल पर मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें एक और श्रद्धालु की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों में से दो की पहचान मधुबेन (45) और परमाभाई जादव (50) के रूप में हुई है।

Three killed, 17 injured as van falls into river in Rajkot

सूरत में सड़क हादसे में चार की मौत, 20 घायल

सूरत। गुजरात में सूरत जिले के कोसंबा क्षेत्र में रविवार को एक सडक हादसे में चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा 20 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर सिआलज गांव के निकट तड़के राजस्थान से मुंबई की ओर जा रही एक निजी लग्जरी बस बेकाबू होकर आगे चल रहे कंटेनर से जा टकराई।

हादसे में बस सवार दशरथ सिंह बारोट और चंपालाल जाट की मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक सहित 22 घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से चालक कवाराम और राहुल पुरोहित की उपचार के दौरान मौत हो गई।

गांधीनगर में दो बेटियों के साथ नहर में कूदी महिला, बेटियों की मौत

गांधीनगर। गुजरात में गांधीनगर जिले के डभोडा क्षेत्र में रविवार को एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ नर्मदा नहर में छलांग लगा दी जिससे दोनों बालिकाओं की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद के सैजपुर बोघा निवासी शैलेषभाई की पत्नी हंसाबेन (35) ने दोपहर में अपनी दो बेटियां खुशी (आठ) और साक्षी (चार) के साथ रायपुर गांव के निकट नर्मदा नहर में छलांग लगा दी।

दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर खुशी और साक्षी के शव नहर से बाहर निकाले। हंसाबेन को बेहोशी की हालत में बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।