उदयपुर गोगूंदा में सड़क हादसे में तीन की मौत दो घायल

Three killed in road accidents in Udaipur
Three killed in road accidents in Udaipur

जयपुर । राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगूंदा थाना क्षेत्र में एक ट्रोला और टवेरा गाडी में हुयी भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

हादसे में घायल हुये दोनों लोगों को उदयपुर के महाराण भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार दोनों की हालत गंभीर बनी हुयी है। गोगूंदा थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि आज तडके लगभग ढाई बजे थाना क्षेत्रा के धोेलाघाटी के पास सिरोही की ओर से आ रही एक टवेरा गाडी को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टवेरा गाडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के बाद टवेरा गाडी में फंसे लोगों को मौके पर पहुंची पुलिस ने बडी मशक्कत से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार हादसे में मृतक और घायल सभी सिरोही के निवासी है और उदयपुर जा रहे थे। हादसे में मृत तीनों लोगों के शवों को स्थानीय राजकीय प्राथमिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिये रखवाया है जिनका आज उनके परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

उदयपुर के अन्य दुर्घटनाएं :

उदयपुर : ट्रोले की टक्कर से दो युवतियों और एक युवक की मौत

उदयपुर-नाथद्वारा फोरलेन पर हादसा, एक की मौत

उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर एसिड का टैंकर पलटा