जयपुर में कार पलटने से दो महिलाओं सहित तीन की मौत

Three killed including two women in car accident in Jaipur
Three killed including two women in car accident in Jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में आज एक तेज रफ्तार कार के पलटने से दो बुजुर्ग महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर घायल हैं। हादसे में घायल हुए दोनों लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार हादसा जयपुर के बस्सी थाना इलाके में आगरा रोड स्थित जटवाड़ा के समीप लक्ष्मीपुरा मोड़ पर हुआ। हादसा एक कुत्ते को बचाने के प्रयास में हुआ।

बताया जाता है कि कानसिंह (72) अपनी पत्नी गीता कंवर (66) के साथ सुबह करीब 5 बजे महुवा तीर्थ जाने के लिए कार से रवाना हुए थे। दंपती के साथ कार में उनके परिचित ओमप्रकाश सेन (72) उनकी पत्नी पदमा देवी (65) और बेटा महेश सैन(32) भी थे।

पुलिस के अनुसार हाइवे पर जटवाड़ा के समीप लक्ष्मीपुरा मोड़ के पास सड़क पर कुत्ता आ गया। उसे बचाने के लिए कार चालक कानसिंह ने ब्रेक लगाए। इससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटियां खा गई और सड़क किनारे कच्चे में जा गिरी।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार पांचों सवारियों को बाहर निकाला। उन्हें गंभीर हालत में बस्सी के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने गीता कंवर और पदमा देवी को मृत घोषित कर दिया। इसके कुछ घंटों बाद गंभीर घायल ओमप्रकाश सेन ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।