बीकानेर : ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार 3 श्रमिकों की मौत

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में नेशनल हाईवे 62 पर लूणकरणसर थाना क्षेत्र में हरियासर गांव के समीप आज ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन व्यक्त्यिों की मौत हो गई।

सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए परखच्चे उड़ा दिए।मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। इनमें दो मौके पर दम तोड़ गए और एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान चल बसा।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा निवासी राजू नायक 30, उसके भाई श्योपतराम नायक (40) तथा मदनलाल मेघवाल (44) के रूप में हुई है। तीनों लुणकनसर थाना क्षेत्र में ही हरियासर से कुछ दूर इंदिरा गांधी नहर की 264 आरडी के समीप एक ईंट भट्टे पर काम करते थे।

आज दोपहर लगभग 11 बजे तीनों लूणकरनसर से खाने-पीने का कुछ सामान लेकर वापस ईंट भट्ठे पर जा रहे थे। हाईवे पर लगभग 12 किमी दूर हरियासर के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण हुई की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। तीनों को तुरंत लूणकरणसर के हॉस्पिटल में लाया गया। डॉक्टरों में चेकअप किया तो तीनों की मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने बताया कि शवों को मुर्दाघर में सुरक्षित रखा गया है। यह हादसा होते ही ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक फरार हो गया। चालक पर लापरवाही बरतने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।