रोहतास में कार से कुचल कर तीन लोगोंं की मौत

डेहरी आन सोन। बिहार में रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिल्ली – कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर दहाउर गांव के समीप रविवार को कार से कुचल कर तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दहाउर इलाके के समीप बनारस से डेहरी बालू लेने आ रहे दो ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर चालक तथा खलासी मिस्त्री से ट्रक का ग्रीसिंग करवा रहे थे। इस दौरान उक्त वाहनों के चालक एवं सह चालक ट्रक के समीप ही सड़क किनारे खड़े थे तभी सासाराम तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने सभी को कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद कार छोड़कर चालक फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस शव की पहचान में जुट गई है।

मृतक तीनों उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिला के निवासी हैं। जिसमें एक ट्रक के चालक विवेक यादव वाराणसी के चौबेपुर थाना अंतर्गत पांडेपुर गांव के जबकि दूसरे ट्रक के चालक बल्लू उर्फ दीपक चौहान ओकैथि जालोपुर व नथुनी प्रसाद बनारस के बिशनपुरा के निवासी है।

इस बीच थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। घटना की सूचना सभी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।