अलवर में प्रेमी युगल की हत्या के आरोप में पिता एवं चाचा सहित तीन अरेस्ट

अलवर में प्रेमी युगल की हत्या के आरोप में पिता एवं चाचा सहित तीन लोग गिरफ्तार
अलवर में प्रेमी युगल की हत्या के आरोप में पिता एवं चाचा सहित तीन लोग गिरफ्तार

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में मारकपुर गांव में प्रेमी युगल की हत्या का पर्दाफाश कर पुलिस ने शनिवार को लड़की के पिता एवं चाचा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मूलचंद राणा ने बताया कि ऑनर किलिंग के चलते प्रेमी युगल की हत्या के आरोप में लड़की के पिता अमीचन्द गुर्जर (45), चाचा नरोत्तम गुर्जर (32) और राजाराम गुर्जर निवासी पेंण्डाका को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के मारकपुर गांव निवासी अमीचन्द गुर्जर को 14 अगस्त , 2017 को पता चला कि उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई। राजवीर उर्फ रज्जो गुर्जर निवासी मारकपुर अमीचंद की बस पर कंडेक्टर की नौकरी करता था।

लड़की के परिजनों को जानकारी मिली कि राजवीर भी कई दिनों से गायब है। तलाश करने पर राजवीर की मोटरसाइकिल एक खेत में पड़ी मिली और लड़की के एक जोड़ी कपड़े भी वहां रखे हुए मिले। इस पर लड़की के परिजनों को राजवीर पर पूरा शक हो गया।

बाद में लड़की के परिजनों ने तलाश कर दोनों प्रेमियों को माधोगढ़ और कुशालगढ़ से पकड़ कर गांव के एक कमरे में बंद कर उनकी पिटाई की। उन्होंने लड़के की पीट पीटकर निर्ममता से हत्या कर दी और लड़की का भी गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में दोनों के शव रेलवे पटरी पर पटक कर इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई।

बाद में मृतक लड़के के परिजनों ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस जांच में सामने आया की प्रेमी युगल की हत्या ऑनर किलिंग के चलते लड़की के परिजनों ने की थी।