गंदे पब्लिक रिव्यु के बाद भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमायी कर ली

Thugs of Hindostan enters Rs 100 crore club
Thugs of Hindostan enters Rs 100 crore club

मुंबई | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमायी कर ली है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान कहाँ-कहाँ रिलीस हुई :

यशराज बैनर तले बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को प्रदर्शित हुयी है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने पहले दिन 50.75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया था।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने कितने कमाये

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने रिलीज के पहले सप्ताह में करीब 135 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने 18 दिनों में तमिल और तेलगू मिलाकर 150.32 करोड़ की कमाई कर ली है।

Thugs of Hindostan box office collection Day 1 : film crosses Rs 50 crores

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आखिर किसने बनाई है

‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले आमिर ख़ान के साथ ‘धूम 3’ जैसी कामयाब मसाला एंटरटेनर बना चुके हैं। ‘ठग्स…’ की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के दौर की है। अमिताभ बच्चन एक फ्रीडम फाइटर के रोल में हैं, जिसने समंदर के ज़रिए ब्रिटिश हुक्मरानों की नाक में दम किया हुआ है।

Thugs of Hindostan enters Rs 200 crore club
Thugs of Hindostan enters Rs 200 crore club

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के खतरनाक एक्शन सीन्स

आमिर ख़ान एक ठग के रोल में है, जिसे ब्रिटिश अमिताभ को ख़त्म करने के लिए भेजते हैं। कटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख़ फ़ीमेल लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म में ज़बर्दस्त एक्शन और पानी के जहाज़ों पर लड़ाई के कई हैरतअंगेज़ मंज़र नज़र देखने को मिलते हैं।

happy birthday katrina kaif
happy birthday katrina kaif

2018 में की फिल्मों ने कमाया कितना पैसा

इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पांचवी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस वर्ष 150 करोड़ रुपये की कमायी करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत,बागी 2,रेस 3 और संजू शामिल है।

बॉलीवुड ब्यूटी