नृत्य में टाइगर का मुकाबला करना मुश्किल : दिशा पटानी

Tiger is tough to compete in dance: Direction Patani
Tiger is tough to compete in dance: Direction Patani

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | आगामी फिल्म ‘बागी 2’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि नृत्य के दौरान उनके सह कलाकार टाइगर श्रॉफ का मुकाबला करना मुश्किल है। टाइगर को हिंदी फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ डांसर माना जाता है।दिशा ने ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ डांस के अनुभव के बारे में कहा, मैं ‘बागी 2’ के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा। अपनी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।उन्होंने कहा, मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि वह बहुत मेहनती है और उनके ऊर्जा के स्तर का सामना करना बहुत कठिन है। यह मुश्किल था, लेकिन हमने तालमेल बैठाया।

दिशा मुंबई में गुरुवार को नाइका डॉट फेमिना ब्यूटी अवार्डस में उपस्थित हुईं।उन्होंने ‘बागी 2’ के निर्देशक अहमद खान के साथ काम के बारे में कहा, वह अद्भुत हैं और बहुत प्यारे हैं। फिल्म में जो भी प्रस्तुति दी है, उसकी वजह वही हैं।

अपने नृत्य कौशल के लिए पहचानी जाने वाली दिशा रोजाना व्यायाम के साथ डांस करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।उन्होंने कहा, यह मेरा शौक है। मुझे डांस पसंद है और मैं नृत्य की अलग-अलग शैलियां सीखना चाहती हूं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो