‘टाइगर जिंदा है’ ने बेहतरीन यादें दी हैं : कैटरीना कैफ

'Tiger Jinda Hai' has given great memories: Katrina Kaif

‘Tiger Jinda Hai’ has given great memories: Katrina Kaif

मुंबई | अभिनेता सलमान खान के साथ पांच साल बाद फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाली कैटरीना कैफ का कहना है कि फिल्म ने पूरी टीम को दिल में सहेज कर रखी जाने वाली यादें दी हैं। यह फिल्म दोनों कलाकारों की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है। अली अब्बास जफर निर्देशित और यशराज फिल्म्स निर्मित ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। इस बारे में कैटरीना ने कहा, टाइगर जिंदा है’ ने हम सभी को संजो कर रखी जाने वाली बेहतरीन यादें दी हैं। यह सलमान की सबसे बड़ी हिट फिल्म, अली की सबसे बड़ी फिल्म और मेरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। एक टीम के रूप में हम बेहद खुश हैं कि फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

फिल्म में कैटरीना जासूस जोया के किरदार में हैं और इसमें उन्होंने कई एक्शन दृश्य किए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुशी है कि फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, जिसकी वह हकदार है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो