बागी-2 हुई 250 करोड़ के क्लब में शामिल

Tiger Shroff and Disha Patani's Baaghi 2 crosses the Rs 250 crore mark at the worldwide box office
Tiger Shroff and Disha Patani’s Baaghi 2 crosses the Rs 250 crore mark at the worldwide box office

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ और दिशा पटानी की जोड़ी वाली फिल्म ‘बागी-2’ ने ओवरसीज मिलाकर ग्रास 250 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म ‘बागी-2’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है। यह फिल्म वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म ‘बागी’ की सीक्वल है। अहमद खान निर्देशित ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

‘बागी-2’ वर्ष 2018 की दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर भारतीय बाजार में ग्रास 205 करोड़ का कारोबार किया है। ‘बागी-2’ ओवरसीज में भी धूम मचा रही है। फिल्म ओवरसीज में 45 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस तरह फिल्म बागी अब तक ओवरसीज मिलाकर ग्रास 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

फिल्म ‘बागी’ के पहले पार्ट में टाइगर के साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं ‘बागी-2’ में टाइगर के साथ दिशा पाटनी हैं और ये दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं। इस फिल्म की स्टोरी और एक्शन सीन्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म ‘बागी-2’ के लिए टाइगर की बहुत तारीफ हो रही है।

इतना ही नहीं उनकी तुलना सलमान खान से भी की जाने लगी है। हालांकि टाइगर ने एक ट्वीट में यह कहा था कि सिर्फ एक ही टाइगर हो सकता है और वह सलमान खान हैं। फिल्म ‘बागी-2’ को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर टाइगर ने सबको शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना आसाधारण प्रदर्शन करेगी।