टीकमगढ़ जिले में महिला को प्रताड़ित करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Accused Arrested in Tikamgarh district for harassing woman
Accused Arrested in Tikamgarh district for harassing woman

SABGURU NEWS | टीकमगढ़ टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग की एक महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में एक दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

लगभग पांच माह पहले गुढानदी गांव में एक दर्जन से अधिक लोगों ने महिला पर चरित्रहीनता का आरोप लगाया था। इसके बाद महिला का सामाजिक बहिष्कार कर उसे विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित किया गया था। इससे परेशान होकर महिला ने 30 अक्टूबर 2017 को जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया था। इलाज के बाद वह ठीक हो गयी। बाद में उसने पुलिस के समक्ष पूरी घटना बतायी।

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने आज बताया कि इस मामले की जांच के बाद सोलह लोगों के विरूद्ध अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। कल इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

आरोपियों में पूरन यादव, विक्रम यादव, लक्ष्मन यादव, रजउ ठाकुर, लखन यादव, परीक्षत यादव, हरिकिशन, नापित, गोबंदी अहिरवार, सरिया अहिरवार, कृपाराम अहिरवार, कूरा अहिरवार, पुल्ला अहिरवार, हरदास अहिरवार, हुक्म यादव और एक अन्य शामिल हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो