तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के 12 पार्षद और विधायक विश्वजीत दास अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के नेता मुकुल रॉय की यहां मौजूदगी में इन नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस के प्रवक्ता प्रदीप बनर्जी ने भी इस अवसर पर अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता हासिल की।

विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्ववाली सरकार में अराजकता फैली हुई है और लोग खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कहा है कि सात चरणों में हुए आम चुनावों की तरह तृणमूल के लोग भाजपा में शामिल होंगे। यह पहला चरण है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और पश्चिम बंगाल को भी विकास करना चाहिए।

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि सभी नगरसेवक और पार्षद भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ ट्रेलर है। असली फिल्म तो अभी बाकी है। ममता ने अपनी नींद खो दी है, यह सिर्फ शुरुआत है।

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस के नोआपारा से विधायक सुनील सिंह 16 पार्षदों के साथ जिनमें 15 तृणमूल से और एक कांग्रेस से सोमवार को भाजपा में शामिल हुए थे।