मध्य प्रदेश के उप-चुनाव क्षेत्रों में आज भाजपा नेताओं का जमावड़ा

Today's gathering of BJP leaders in Madhya Pradesh's sub-constituencies
Today’s gathering of BJP leaders in Madhya Pradesh’s sub-constituencies

सबगुरु न्यूज़, भोपाल | मध्य प्रदेश के दो विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उप-चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज गुरुवार को चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोलारस में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे और उनका एक दर्जन गांव में जनसंपर्क का कार्यक्रम है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय से दी गई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान आज कोलारस विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी देवेंद्र जैन के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर एक दर्जन से अधिक गांवों में सघन जनसंपर्क करेंगे।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक एवं कोलारस विधानसभा उपचुनाव प्रभारी रामेश्वर शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री कोलारस, बदरबास एवं रन्नौद मंडल में चुनावी सभा एवं जनसंपर्क करेंगे। मुख्यमंत्री राई, मोघोनाबड़ा, मुढैरी, देहरदा गणेश एवं खरई में भी जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद वह पाली, देहरवारा, मणिखेड़ा, नेतवास, कुटवारा, अमरपुर, रामनगर, पडौरा एवं सेसई में जनदर्शन में शामिल होंगे।

इसी तरह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी बाई साहब के समर्थन में पिपरई और मुंगावली मंडल में चुनाव प्रचार में शामिल होकर सभाओं को संबोधित करेंगे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान मुंगावली में जनसंपर्क कर सभाओं को संबोधित करेंगे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो