टॉलीवुड अभिनेता घट्टामनेनी कृष्णा को दिल का दौरा, हालात बिगड़ी

हैदराबाद। जाने माने टॉलीवुड अभिनेता घट्टामनेनी कृष्णा को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत काफी बिगड़ने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है।

कांटिनेंटल अस्पताल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक डॉ़ गुरू एन रेड्डी ने आज दोपहर अभिनेता के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कृष्णा को आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद दोपहर एक बजकर 15 मिनट पर लाया गया था। डॉक्टरों ने तुरंत उनका सीपीआर किया और 20 मिनट में उन्हें आईसीयू में भर्ती करा गया।

उन्होंने कहा कि अभिनेता की स्थिति काफी गंभीर है और इसी कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। हृदयरोग विशेषज्ञ, तंत्रिकातंत्र विशेषज्ञ और क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ उनकी हालत पर लगतार नजर बनाए हुए हैं। उनके अभिनेता के परिजनों को उनकी स्थिति के बारे में लगातार बताया जा रहा है।

तेलुगू सिनेमा के जाने माने अभिनेता घट्टामनेनी शिवराम कृष्णमूर्ति निर्माता और निर्देशक भी हैं। टॉलीवुड में उन्हें कृष्णा के नाम से जाना जाता है। फिल्म जगत में पांच दशकों से सक्रिय अभिनेता ने 350 से अधिक फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं को पर्दे पर उतारा है।

विख्यात अभिनेता तेलुगू सिनेमा के जाने माने अभिनेता महेश बाबू के पिता भी हैं। कृष्णा के अस्पताल में भर्ती होने की सूचन मिलते हुए उनके शीघ्र ठीक होने की कामना करते संदेशों की बाढ से आ गई है और उनके स्वास्थ्यलाभ के लिए पूजा और प्रार्थनाओं का दौर भी शुरू हो गया है।