मॉडल बनना है तो पहले करन ओबेरॉय (KO) के यह वायरल फोटो जरूर देखे

super model karan
super model karan oberoi

बॉलीवुड : मशहूर मॉडल करण ओबेरॉय (KO) जिनकी तस्वीरें कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम पर वायरल हुई जिसमें करण ओबेरॉय ने डीजल ब्रांड के अंडर वेयर का हॉट लुक में फोटो-शूट करा रखा था और यह फोटो शूट केवल फोटो शूट का हिस्सा नहीं बन कर एक ऐसी जबरदस्त वायरल पोस्ट बन गया जिसने की इंस्टाग्राम पर व कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा डाला।

आपको बता देते हैं कि करण ओबेरॉय बहुत ही मशहूर मॉडल व आने वाले एक बहुत ही जबरदस्त बॉलीवुड कलाकार हैं जिन्होंने अपनी बॉडी को पूरा ट्रांसफार्म कर लिया है। बॉडी को पूरा ट्रांसफार्म करने को लेकर कुछ समय पहले मीडिया को अपने सीक्रेट्स शेयर किए थे जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उन्होंने अपनी बॉडी कैसे ट्रांसफार्म किया और इसके लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी।

Super Model Karan Oberoi ने डीजल ब्रांड में लगा दिए चार चाँद

इसके अलावा डीजल ब्रांड में इनकी हॉट डेशिंग तस्वीरें बहुत तेज गति से वायरल हो रही हैं इनकी पोस्ट पर उनके फैंस के इस प्रकार से कमेंट आ रहे हैं कि “हम आपको जल्द ही एक बॉलीवुड एक्टर के रूप में देखना चाहते हैं”

करण ओबेरॉय की जिस तरह से फैन फॉलोइंग बढ़ रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की करण ओबेरॉय कुछ ही समय में अपनी एक नई पहचान बनाने वाले हैं। करन ओबेरॉय इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले फिटनेस और फैशन मॉडल में से एक है।

Model Karan Oberoi (KO) Hot Pics

शरीर को मंदिर की तरह पूजा और पूरा बदल दिया : Karan Oberoi (KO)

खुराक के मामले में करण का कहना है कि प्रतिदिन चार लीटर पानी पीना चाहिए और प्रोटीन युक्त हल्का भोजन छह-सात बार जरूर करना चाहिए। शरीर से विषैले तत्वों को बाहर निकालने के लिए भोजन के बीच पड़ने वाले अंतराल के दौरान ग्रीन टी पीना आकर्षक व्यक्तित्व के लिए हितकर है। हाल ही में शाकाहारी बने करण ने कहा कि इसके साथ ही व्हाइट ब्रेड, आइस क्रीम आदि का त्याग कर देने से शरीर निखरता है। Read More